Watch Brothers 2015 Full Hindi Movie Online Watch

Image
IMDb Rating: 6.7/10 Genre: Action, Drama, Sports Director: Karan Malhotra Release Date: 14 August 2015 Star Cast: Akshay Kumar, Jackie Shroff, Sidharth Malhotra Movie Story: Two estranged, street-fighting brothers square off against each other in a mixed martial arts tournament. Brothers 2015 Full Hindi Movie Onlin Watch Brothers 2015 Full Hindi Movie Online Watch || Download Via Single Links Size 1.2Gb || Tags : movierulz, tamilrockers, mp4moviez, bolly4u, tamilyogi, filmywap, 9xmovies, khatrimaza, moviesda, 7starhd, tamilgun, jio rockers, moviezwap, worldfree4u, movierulz ms, klwap, world4ufree, khatrimazafull, fzmovies, tamilrockers co, moviescounter, movies counter, 9kmoviestamilrockers 2020, coolmoviez, mp4mania, tamilrockers latest, tamil hd movies, dvdvilla, jio rockers tamil, a2movies, movies ki duniya, movierulz pe, foumovies, movierulz pc, tamilrockers website, tamilrockers hd, filmy4wap, movie 4 me, ssr movies, yify movies, worldfree4u movies, coolmoviez net, filmywa

What is Seo Seo Kya Hai

Hallo Friends, aaj hum sikhenge seo kya hota aur seo kyu karte hai aapni bhasha hindi me.Seo ko hum search engine optimization kehte hai. aapne website ( blog ) par agar traffice nhi aata hoga toh hume humare site ka seo karna padta hai.Agar aap search engine me (ex.google.co.in) Kuch search karte ho to search engine hume 1st page per kuch sites dikhata hai wo puri sites seo optimize hoti hai.

aaj ke dino me seo bahot jaruree hai.Bina seo kiye na humare site per traffice aayega na humari earning hogi.Sidi bhasha me kaha jaye toh google, yahoo ya kisi bhi search engine ke results pages me humari site ko 1st page me lane ki process yani seo hota hai.Search engine ke results pages me humare site ki jo position hai use hum search ranking kehte hai, toh humari search ranking badegi tabhi toh logoko humari website dikhegi aur log dekhenge tabhi toh site visite karenge is liye hume seo karna jaruree hai.Seo karne se hume search traffice milta hai jo ki bahot behter hota hai.

What Is Ceo Ceo Kya Hai






Seo ke fayde aur seo sikhne par humara kya fayda hota hai?

humare site per search traffice aata hai ye sabse bada fayda hai seo ka.Seo sikhne par humara bhot fayda hota hai.Agar aapne behtarin seo karna sikha toh aap aapni seo company khol sakte hai,ya kisi seo company me aapko job mil sakti hai ya aap aapne bloges bana kar earning kar sakte hai.Seo sikh kar aap ghar bethe paise kama sakte hai.Aaj aise bhot sare log hai jo seo me aapna career bana chuke hai.

Seo ke prakar kitne hai?

Seo do prakar ka hota hain
     1 Blackhate seo
      2 Whitehate seo

1) Blackhate : blackhate seo aisa hota jo search engine ke rules ke khilaf kiya jata hai. ( ex. aapne webpage par dher sare kewords dalna, Search engine ko alag enformation dena aur user ko alag enformation dena e.t.c aur bhi bahot technikes hote hai.) Blackhate seo karke hume sirf kuch din fayda milega uske bad search engine humari site ko penalize kar dega.Sidi bhasha me blackhate matlab time waste hai wo nhi karna chahiye.

2) Whitehate : Whitehate ek aisa seo hota hai jisko karte samey hum search engine ke rules ke andar kam karte hai.Whitehate karte samey hum search engine ka koi rule nhi todte sab rule follow karte hai is liye ye seo karne se humari site ka kuch bhi nuksan nhi hota aur iska fayda hume jyada din milta hai.Mai aapko whitehate hi sikhne ki salah dunga.


How to Add Number Page Navigation



Seo ek long term process hai, iska result dikhne ke liye apko bahot sara work karna padta hai aisa nhi hai ki aap aaj kam kare aur aapko kal result dikhega.Seo karte samay aapko patient rakhna bahot jaruree hai.Hum jabtak humari site chalate hai tabtak hume uska seo karna chalu rakhna padta hai.Kam se kam 2-3 months bad seo ka result hume dikhai de sakta hai, Koi site per 2 months bad result dikhta hai toh koi site 6 months bhi lagati hai ye depend karta hai us field ke competition per.

Seo kaise karte hai

Whitehate seo ko humne do part me divide hai.

 1 On-page
 2 Off-page

What is Google AdSense Google AdSense

Blogger Template Se Navbar Ko Hide Or Remove Kaise Kare





1 On-page : On-page me hume site ke upar kam karna padta hai.Maine niche diye hai un chijo par hume kam karna padta hai.
1 Meta tags optimization (titles, description. etc. 
2 content optimization
3 Images optimization
4  Heading optimization (h1,h2)
5 HTML and CSS errors remove
6  Google Analytics and webmaster
     installation. 
7 GZIP compression
8  Internal links optimization
9  increase loading speed of website
10  .htaccess file setting

2 Off-page : Jab hum on-page ka kam khatam karte hai uske bad humara agla kadam hota off-page.Off-page optimization me hume pura kam aapne site se bahar karna padta hai, matlab off-page me sab kam link building ka hota hata hai.Seo me 80% off-page hi hota hai.Ab hum dekhte hai off-page optimization me kya kya karte hai.

1 Directory submission
2 Article submission
3  Press Release submission
4 Web 2.0 link building
5 Social bookmarking
6 Video submission
7 Blog Comments
8 Guest posting and more

Link buildind ke aur bhi tarike hai par ye sab famouse hai aur koi bhi site ko ranking me lane ko kafi hai is liye mai aapko yahi suggest karunga.

Agar Aapko Seo Se Rileted kuch Puchna Ho To Aap Hume comment Kare

Comments

Popular posts from this blog

Shaadi Mein Zaroor Aana Torrent Full Movie Download HD 2017

The Predator (2018) Download Dual Audio Hindi 300MB HD 480p 720p Mo

Athiratha (2018) Download Hindi Dubbed 480p HD 350MB latest Movies